धूं-धूं कर जला रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का सेट, एक मजदूर की मौत होने की खबर

7/30/2022 8:10:55 AM

मुंबई: शुक्रवार शाम मायानगरी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई।मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो में बने दो फिल्मों के सेट्स पर भयंकर आग लग गई। ये दोनों सेट राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म और फिल्मकार लवरंजन की अनाम फिल्म के थे।

इस घटना में एक लाईटमैन मामूली रूप से जख्मी हुआ है। इन दोनो ही सेटों पर प्री लाईटिंग का काम चल रहा था। वहीं अपुष्ट सूत्रों के अनुसार एक मजदूर की जान चली गई जो सेट पर फायर सेफ्टी का काम करता था। बताया जा रहा है कि मजदूर की उम्र बहुत कम थी। इसके अलावा कई लोगों के लापता होने की भी जानकारी सामने आ रही है। 

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड के मुताबिक यह लेवल-2 फायर है। घटना की सूचना शाम 4 बजकर 28 मिनट पर मिली थी। इस घटना के बारे में एफडब्लू्आईसीई के प्रवक्ता ने बताया कि सेट पर प्री लाईटिंग का काम चल रहा था।

इसी दौरान यह घटना घटी जिसमें एक लाईटमैन मामूली रूप से घायल हुआ है। फिलहाल स्थिति पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां और पानी के दो टैंकर तैनात किए गए हैं। यहां पर प्लास्टिक और थर्माकोल से फिल्म सेट बना था इसलिए आग बुझाने में दिक्कत आई। 

लव रंजन की फिल्म की सेट के पास ही राजश्री प्रोडक्शन के दो सेट लगे हुए थे। यहां पर राजवीर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करने वाले थे।

फिल्म की बात करें तो लव रंजन की इस बेनाम फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है लेकिन की शूटिंग और इसके सेट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहे हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma