रणबीर कपूर ने शेयर किया 'शमशेरा' का अनुभव, कहा- रोजाना 20 बार नहाना पड़ता था..मन में डायरेक्टर को गालियां देता था

7/10/2022 1:47:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'शमशेरा' में एक्टर डबल रोल नजर आने वाले हैं, जिसमें वह पिता और बेटे का किरदार निभाएंगे। फिल्म में रणबीर का किरदार जितना जबरदस्त रहने वाला है, उसके लिए उन्होंने काफी मश्कत की। इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ीं, जिसका खुलासा एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया है।


 

 

इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि फिल्म के सेट पर रोजाना 10 से 15 किलो धूल इकट्ठा करके रखी जाती थी। जैसे ही शूटिंग शुरू होती उस धूल को फैन के आगे उड़ाया जाता था। धूल उड़कर आंखों, बालों और मुंह में घुस जाती थी और ऐसे में डायलॉग बोल पाना भी बहुत मुश्किल होता था।


एक्टर ने बताया कि उन्हें घर जाकर रोजाना 20 बार नहाना पड़ता था। पर फिर भी धूल नहीं निकल पाती थी। ऐसे में वो दिमाग में डायरेक्टर को खूब गालियां देते थे। लेकिन जब रणबीर ने बाद में फिल्म के रशेज और ट्रेलर देखा तो उन्हें अहसास हुआ कि क्यों वो धूल इतनी जरूरी थी और किस कदर उनकी मेहनत बेकार नहीं गई।

 

बता दें, रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में एक्टर वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा संजय दत्त, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News