बॉक्स ऑफिस पर 'संजू' ने मचाया धमाल, रणबीर की दमदार एक्टिंग ने लगाए चार-चांद

6/30/2018 8:29:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी आधारित फिल्म ‘संजू‘ कल रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर ने फिल्म में संजय के दमदार किरदार निभाया है। संजय और रणबीर के फैंस के लिए यह फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं है।

सभी इस फिल्म को देखकर इमोशनल हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ राजकुमार हिरानी के बेहतरीन निर्देशन ने इस फिल्म को चार चांद लगा दिए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई।

इस फिल्म ने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

32 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ 'संजू' फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। हालांकि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फिल्म का कलेक्शन 34.75 करोड़ बताया है।

बता दें कि 'संजू' फिल्म से रणबीर कपूर के अलावा अलावा दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और परेश रावल मुख्य किरदार में हैं।

इसके अलावा फिल्म में विक्की कौशल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

 

 

 

 

 

Punjab Kesari