तो क्‍या IPL मैच में रणबीर कपूर लॉन्‍च करेंगे ''दत्‍त बायोपिक'' का टीजर?

4/19/2018 9:58:21 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। काफी लंबे समय से चर्चा में बनी रही इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए रणबीर ने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है। संजय दत्त की तरह दिखने के लिए रणबीर ने अपना हेयरस्टाइल भी चेंज किया है। अब दर्शकों को इस फिल्म के पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर का इंतजार है। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल भी सार्वजनिक नहीं किया गया है।

चर्चा है कि इसका टीजर आईपीएल मैच के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। टीजर उसी चैनल पर लॉन्च होगा, जिस पर आईपीएल मैचों का प्रसारण हो रहा है। इसके लिए निर्माता चैनल के साथ बातचीत कर रहे हैं। वैसे 'दत्त बायोपिक' का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है। आधिकारिक तौर पर यह साफ़ भी नहीं हुआ है कि निर्माताओं को इसकी अनुमति मिलेगी या नहीं?

बता दें इस दौरान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी मौजूद रहेंगे। निर्माताओं की कोशिश है कि क्रिकेट के बहाने ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच फिल्म का प्रचार किया जाए। इससे फिल्म को फायदा मिलने की संभावना जताई जा रही है।


 

Punjab Kesari