Video: रणबीर कपूर भी हैं ''कॉफी विद करण'' के खिलाफ, कहा-''शो में जबरदस्ती बुलाकर हमारे नाम पर पैसे कमाता है''

6/24/2020 12:44:19 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और भाई-भतीजावाद को लेकर बहस बढ़ती ही जा रही हैं। स्टार किड्स को लाॅन्च करने को लेकर फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर फैंस के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर करण को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। करण का शो कॉफी विद करण को लेकर भी कई फैंस में आक्रोश है। इसी बीच रणबीर कपूर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं? इस पर रणबीर कहते हैं-'हां, मैं थक चुका हूं। मैंने बोल भी दिया था कि मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। मुझे जबरदस्ती बुलाया गया।

PunjabKesari

मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे कि ये सही नहीं है। करण इस शो से पैसे बनाता है, हमें इस शो पर बयानों की वजह से पूरे साल निशाना बनाया जाता है। हैंपर में भी हमें कुछ नहीं मिलता। बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं।

 

 

बता दें कि जहां सोशल मीडिया पर कुछ लोग करण जौहर कर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक हिस्सा भी है जिसका मानना है कि किसी भी अन्य डायरेक्टर की तरह ही करण जौहर किसी भी आर्टिस्ट के साथ काम करने को लेकर स्वतंत्र है और सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का सहारा लेकर उन्हें टारगेट किया जा रहा है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने बाॅलीवुड के काले सच को उजागर किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News