''ब्रह्मास्त्र'' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर, विशाल माला पहना और फूलों की बारिश कर फैंस ने किया शानदार स्वागत

5/31/2022 4:52:46 PM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में रणबीर 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे, जहां उनका शानदार स्वागत किया गया। ऐसे भव्य स्वागत को देखकर रणबीर भी हैरान रह गए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियोज में रणबीर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। एक्टर जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले उनका फूलों के साथ स्वागत किया गया। रणबीर के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एस.एस. राजामौली भी दिखाई दे रहे हैं। इस शानदार स्वागत को देखकर रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद रणबीर, राजामौली और अयान मुखर्जी ओपन कार में सवार होकर शहर की सड़कों पर घूमते नजर आए। इस दौरान बड़ी संख्या में फैंस उनके साथ रहे। इस रोड शो के दौरान रणबीर को क्रेन से विशाल फूलों की माला पहनाई। एक्टर ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RK-Smart_People’s_Choice (@ranbir__kapoor82)

बता दें रणबीर और आलिया पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News