''शमशेरा'' का प्रमोशन कर रही वाणी को देख धमक पड़ी फैंस की भीड़ तो रणबीर ने यूं किया प्रोटेक्ट, वीडियो वायरल

7/14/2022 12:59:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर शमशेरा जल्द ही सिनेमाघरों का श्रृंगार बनने के लिए पूरी तैयार है। फिल्म की रिलीजिंग से पहले रणबीर और वाणी इसे जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच बीते दिन दोनों स्टार्स को फिल्म की प्रमोशन के लिए डांस दीवाने जुनियर्स के सेट पर स्पॉट किया गया था, जहां वाणी का बेहद हॉट लुक देखने को मिला। शो के सेट के बाहर स्पॉट हुए रणबीर-वाणी को देख वहां लोगों की भीड़ लग गई, जहां से एक्ट्रेस का निकल पाना मुश्किल हो गया। इस दौरान रणबीर वाणी को भीड़ से पूरी तरह प्रोटेक्ट करते नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और वाणी भीड़ के बीच से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फैंस फोटोज के लिए उनके आगे-आगे आ रहे हैं। बस फिर क्या हुआ..रणबीर एक्ट्रेस को भीड़ प्रोटेक्ट करते भी दिखे। वीडियो में एक्टर का ये अंदाज देख फैंस को खूब पसंद आ रहा है और कमेंट कर वह उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें वाणी कपूर और रणबीर कपूर स्टार शमशेरा 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसमें दोनों स्टार्स के अलावा एक्टर संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा रणबीर के पास 'ब्रह्मास्त्र' भी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News