बहन रिद्धिमा संग रणबीर कपूर का प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेशन,''राखी डिनर'' पर कुछ ऐसे दिखीं मां नीतू

8/13/2021 11:36:04 AM

मुंबई: कपूर फैमिली हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। यही वजह है कि एक्टर रणबीर कपूर का राखी (रक्षाबंधन) सेलिब्रेशन एक सप्ताह पहले ही शुरू हो गया है। जी हां! हाल ही में रणबीर कपूर ने बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के प्री राखी डिनर एंजाॅय किया। इस सेलिब्रेशन में रणबीर की कजिन नताशा नंदा भी नजर आईं। नताशा, रितु नंदा की बेटी हैं। प्री राखी सेलिब्रेशन की तस्वीर नीतू कपूर ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रणबीर टी-शर्ट और कार्गो पैंट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं रिद्धिमा ब्लैक टाॅप और जींस में नजर आ रही हैं। नताशा नंदा की बात करें तो उनका भी स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर में जहां तीनों भाई बहन कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। वहीं नीतू वीडियो काॅल के जरिए सेलिब्रेशन में शामिल हुईं।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा 'क्यूटीस प्री रक्षा बंधन डिनर।'  नीतू के अवाला रिद्धिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा-'घर पर फैमिली डिनर #दिल्ली डायरी #प्री राखी डिनर मिसिंग मॉम।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रणबीर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। इसके अलावा वह आलिया के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर काम करते नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

 

फिल्म की कहानी को तीन हिस्सों में पेश किए जाने की बात अब तक सामने आई है। अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वहीं नीतू के काम की बात करें तो वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'जग जुग जियो' में दिखाई देंगी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'जग जुग जियो' में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन लीड रोल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News