सूरज को पकड़ते दिखे रणबीर, ''ब्रह्मास्त्र'' से सामने ये नया लुक

3/12/2019 1:11:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में रणबीर के सुपरपॉवर को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में रणबीर सूरज को बैलेंस करते दिखे रहे हैं। वहीं दूसरी की तस्वीर में रणबीर का एनिमेटेड वर्जन नजर आ रहा है। तस्वीरों में रणबीर के बाल छोटे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'मैजिक' लिखा है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘अग्नि’ और ‘शिवडायरीज’ जैसे शब्दों को हैशटैग के साथ इस्तेमाल किया है।

बता दें कि जहां फिल्म का लोगो हॉलीवुड सीरिज 'एवेंजर्स' की याद दिला रहा था। वहीं अब रणबीरर का किरदार यानी 'शिव' भी किसी इंटरनेशनल सुपरहीरो से कम नजर नहीं आ रहा। 


तीन हिस्सों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि लोगो रिलीज होने के साथ इस बात का भी खुलासा हुआ था कि अयान की इस सुपरहीरो फिल्म को तीन भागों में रिलीज करने की तैयारी में हैं, जिसका पहला पार्ट इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं। 

 

View this post on Instagram

Music... The most special of all the forces of film-making ! There are no words to describe the absolutely magical unique journey of collaborating with Pritam aka DADA, so expect many posts here on the subject... : For now, here’s a snippet of the Logo Music process... ❣️ #brahmastra #musicdiaries #pritamlove @ipritamofficial @karanjohar @amitabhbachchan @aliaabhatt

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

Smita Sharma