आलिया को भूल स्पेन में श्रद्धा से इश्क फरमाते नजर आए रणबीर कपूर, हसीना को गोद में उठाते खिला एक्टर का चेहरा

6/18/2022 12:47:51 PM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर शादी के बाद लगातार बिजी चल रहे हैं। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएगी। दोनों लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में साथ नजर आएंगे और स्पेन में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर और श्रद्धा की सेट से एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है, जो खूब देखी जा रही है।


तस्वीर में रणबीर ब्लू एंड ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने चश्मा लगाया है। इस लुक में रणबीर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं श्रद्धा ब्लू फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और चश्मे से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। रणबीर श्रद्धा को गोद में उठाते नजर आ रहे हैं। दोनों एक-साथ क्यूट लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें रणबीर और श्रद्धा की इन फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे। पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ में नजर आएंगे। बोनी फिल्म में रणबीर के पिता का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म से बोनी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur