रणबीर कपूर ने कॉलर बोन पर गुदवाया बेटी राहा का नाम,एनिमल के प्रमोशन पर दिखाई टैटू की झलक

11/24/2023 4:00:53 PM

मुंबई: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं। रणबीर अपने अभिनय कौशल, अच्छे लुक, आकर्षक व्यक्तित्व के कारण करोड़ों दिलों को पिघलाने से कभी पीछे नहीं हटते। पर्सनल लाइफ की बात करें तो  रणबीर ने अपने जीवन के प्यार आलिया भट्ट से शादी की है। और वे अपनी बच्ची राह कपूर के माता-पिता हैं। रणबीर अपनी लाडली से बेहद प्यार करते हैं।

अब उन्होंने अपनी लाडली के नाम का टैटू अपनी कोलर बोन पर लिखवाया है। इस बात का खुलासा रणबीर ने फिल्म एनिमल के प्रमोशन के दौरान किया। रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ एनबीके के साथ 'अनस्टॉपेबल' शो में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने बड़े ही गर्व से अपने कोलर बाॅन पर बने राहा के टैटू को फ्लाॅन्ट किया। शो से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

 

इससे पहले Ranbir Kapoor ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में लीड रोल के लिए अपनी कलाई पर 'आवारा' टैटू बनवाया था। साल 2022 में 'मैशेबल' के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया था कि वह एक टैटू बनवाना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'अभी तक कोई नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही बनवाऊंगा। 8 या कुछ और जो मैं नहीं जानता हूं। हो सकता है कि मेरा टैटू बच्चों के नाम का हो या मुझे नहीं पता।' 


 

Content Writer

Smita Sharma