रणबीर के सिक्स-पैक एब्स देख दीवानी हुईं लड़कियां, गाड़ी के बोनट पर बैठ वाणी संग कोजी हुए कपूर खानदान के चाॅकलेटी बाॅय

7/6/2022 10:30:01 AM

मुंबई: कपूर खानदान के चाॅकलेटी बाॅय यानि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ उनकी लाइफ में खुशियां ही खुशियां छाई हुई हैं, क्योंकि उनकी नई-नवेली दुल्हन आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी दो मोस्ट अवेटिड फिल्में 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'रिलीज के लिए तैयार हैं। रणबीर इस समय अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। तस्वीरों में रणबीर अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। उनका ये रूप देख लड़कियां दीवानी हुई जा रही हैं।

PunjabKesari

मैरून कलर का पैंट और ब्लेजर पहने रणबीर ऐसा लुक बहुत दिनों बाद देखने को मिला है। रणबीर के सिक्स-पैक एब्स देख लड़कियां पागल हो गईं हैं। 
उनके किलर एक्सप्रेशंस पर फैंस फिदा हो गए हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में रणबीर अपनी को-स्टार वाणी कपूर संग कोजी होते देख रहे हैं।  वाणी के लुक की बात करें तो वह ब्लैक ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं। कार के बोनट पर बैठ रणबीर वाणी संग सुपर हाॅट अंदाज में पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म 'शमशेरा' की बात करें तो इसके  ट्रेलर ने ही फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया, जिसमें रणबीर के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं।

PunjabKesari

इस मूवी में वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। ये मूवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई 2022 को थियेटर्स में रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News