न्यूयॉर्क में फैमिली संग रणबीर कपूर का लंच, नीतू ने बेटे के लिए कही ये खास बात

6/29/2019 12:24:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल, ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें थोड़ा समय लगेगा। बीते दिनों रणबीर कपूर भी बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पापा ऋषि से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे।

 

इस दौरान उनके साथ गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट थीं। दोनों की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। वहीं अब हाल ही में  ऋषिकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई फैमिली तस्वीर शेयर की। तस्वीर में कपूर परिवार एक साथ लंच एन्जॉय करते हुए नजर आ रहा है। हालांकि इस फैमिली तस्वीर में आलिया भट्ट नजर नहीं आईं।

 

इसके अलावा नीतू ने भी एक तस्वीर शेयर की है।  तस्वीर में ऋषि, रणबीर और भरत नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा- 'इन तीनों का दिल बेहद साफ है जो इनका सबसे अच्छा गुण है। ये अकेले-अकेले ही काफी स्ट्रॉन्ग हैं!!! मेरे सुपर मैन।'

बता दें कि ऋषि कुछ ही महीनों में पत्नी नीतू कपूर संग भारत वापसी आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल की सितंबर तक घर वापसी कर लेगा। वहीं भारत आते ही ऋषि काम में बिजी हो जाएंगे। ऋषि अपनी अपमकिंग फिल्म में एक्ट्रेस जूही चावला संग नजर आएंगे। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। खबर है कि इस फिल्म के मेकर्स इस फैमिली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से पहले शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं रणबीर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं। 
 

Smita Sharma