कभी इस बात पर पापा ऋषि कपूर ने जड़ा था रणबीर को थप्पड़, एेसे ही कईं हैं उनके लाइफ से जुड़े किस्से

9/28/2017 3:05:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज 35 साल के हो गए हैं। रणबीर हमेशा से ही अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हम आपको रणबीर के बर्थडे के खास मौके पर उनकी चाइल्डहुड तस्वीरों और उनसे जुड़े किस्सों के बारें में बताएंगे। जिसके उन्होंने खुद शेयर किया हैं। 

रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान तमाचा मारने की बात शेयर करते हुए बताया था, 'मैं अपने पापा का हमेशा से फैन रहा हूं, उनके डिफरेंट किरदारों को देखना मुझे अच्छा लगता है।

यूं तो पापा कभी मुझ पर चिल्लाए नहीं लेकिन बचपन में एक बार मुझे बहुत जोर का चांटा मारा था, क्योंकि मैं जूते पहनकर पूजा वाले रूम में चला गया था। तब मैं करीब 12 साल का था'। रणबीर जहां पिता ऋषि कपूर की फिल्मों को बड़े शौक से देखते हैं वहीं, मम्मी नीतू कपूर को फिल्म में देखने में उन्हें झिझक महसूस होती है।

रणबीर कपूर ने एक बार गलती से आफ्टर शेव लोशन पी लिया था, जिसे तुरंत पेट से निकाला गया था। एक मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर के दाहिने गाल पर कट का निशान है।

दरअसल, बचपन में वे बाथरूम में फिसल गए जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी थी। रणबीर को नेजल डिविएट सेप्टम नाम की बीमारी है, जिसकी वजह से वे जल्दी-जल्दी बोलते और खाते हैं।

बता दें कि 'रॉकस्टार', 'ये जवानी है दीवानी', 'बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले रणबीर का अफेयर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से रहा है।