एयरपोर्ट पर फैंस के बीच फंसी आलिया भट्ट, गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट करते दिखे रणबीर

1/3/2020 2:04:39 PM

मुंबई: बी-टाउन के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। आलिया और रणबीर बीते कई दिनों से डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ वेकेशन एंजाॅय कर रहे थे। वहीं अब ये कपल मुंबई लौट आया है।

हाल ही में रणबीर और आलिया की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने शेड्स और कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

वहीं आलिया ऑफ व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ब्राउन जींस और बेज कलर के ओवरकोट में ग्लैमरस दिखीं। एयरपोर्ट पर रणबीर आलिया को भीड़ से बचाते नजर आए।

दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान अपने फेवरेट स्टार्स के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए वहां भीड़ जम गई।

भीड़ में आलिया को परेशानी का सामना करते देख रणबीर उन्हें बचाते दिखे। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को भी सुरक्षित दूरी बनाए रखने के लिए कहा। आलिया और रणबीर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपल जल्द ही अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रोमांस नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की भी स्पेशल अपीयरेंस हैं। यह फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी। 

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'सड़क 2' और 'RRR' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। वहीं रणबीर 'शमशेरा' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma