Wedding Pics: एक-दूजे के हुए रणबीर-आलिया, मांग में प्यार का सिंदूर सजा झूमी आलिया, मंडप में LipLock करता दिखा कपल

4/15/2022 9:23:58 AM

मुंबई: बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। आलिया की मांग में रणबीर के नाम का सिंदूर सज चुका है। आलिया भट्ट अब आलिया कपूर बन गई हैं।  रणबीर-आलिया ने गुरुवार को  मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए।

फैंस को बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक झलक पाने के बसब्री से इंतजार था फिलहाल दोनों की तस्वीरें देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं अब कपल की शादी के जोड़े में तस्वीरें सामने आई है।

जैसे ही ये तस्वीर सामने आई तो हर कोई इस प्यारी सी जोड़ी को देखता रह गया। शादी के जोड़े में आलिया भट्ट किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।  दुल्हनिया आलिया लहंगा नहीं साड़ी पहने नजर आईं। आलिया ने हाथ से डाई की हुई ऑर्गेन्जा फैब्रिक की आइवरी शेड यानी ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी।

इस पर तिल्ला वर्क किया गया था और साथ ही हाथ से बुने हुए दुपट्टे को सिर पर लिया था। जहां तक उनकी ब्राइडल जूलरी की बात है तो ये भी सब्यसाजी की हेरिटेज कलेक्शन से ली गई थी जिसमें अनकट डायमंड और हाथ से पिरोए गए पर्ल शामिल थे।

साड़ी से लेकर ज्वैलरी तक हर बात निराली थी। गले में हीरों से जड़ा चोकर हार,मांग टीका,माथे पर बिंजी, हाथों में लगी मेहंदी,चूड़े का साथ हेवी कंगन दुल्हन बनीं आलिया के लुक को चार-चांद लगा रहा था।

वहीं रणबीर कपूर ने भी सिल्क फैब्रिक की शेरवानी पहनी थी, जिसमें एम्ब्रॉयडरी की गई थी। इस पर अनकट डायमंड कट वाले बटन थे। साथ में सिल्क का ऑर्गेन्जा फैब्रिक का साफा और जरी वर्क वाली शॉल दी गई थी।



रणबीर आलिया भट्ट के फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे को चूमते और बाहों में भरते दिखे हैं। इन तस्वीरों में जहां आलिया के चेहरे पर दुल्हन बनने की खुशी साफ-साफ झलक रही है। वहीं रणबीर के चेहरे पर एक अलग खुशी और सुकून भी है।
 

साल 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई रणबीर- आलिया की प्रेम कहानी ने 14 अप्रैल को एक नया सफर शुरू किया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं और फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

रणबीर आलिया की शादी की रस्में 13 अप्रैल से ही शुरू हो गई थीं। बुधवार को आलिया की मेहंदी सेरिमनी रखी गई, जिसमें उनके घरवाले शामिल हुए और इंडस्ट्री से कुछ गिने-चुने मेहमान भी शामिल हुए।

Content Writer

Smita Sharma