लेडी लव संग न्यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे रणबीर कपूर, टैंक टाॅप में स्टाइलिश दिखीं आलिया

1/3/2022 12:18:20 PM

मुंबई: बी-टाउन के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई से बाहर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। कपल ने वेकेशन कहां एंजाॅय किया इस बारे तो कोई जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन आलिया ने न्यू ईयर पर जंगल सफारी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब ये कपल न्यूईयर एंजाॅय कर मुंबई लौट आया है। सोमवार सुबह इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों में रणबीर कपूर ग्रीन कार्गो पैंट के ऊपर ऑलिव ग्रीन स्वेटर टी पहने हुए कैजुअल दिखे।  ऑफ-व्हाइट स्पोर्ट्स शूज़ के साथ पेयर किया । इसके साथ ही वह हमेशा ही तरह सिर पर कैप लगाए नजर आए। आरके की टोपी उनका सिग्नेचर स्टाइल बन गया है।

PunjabKesari

दूसरी तरफ आलिया भट्ट ब्लैक स्लीवलेस टैंक टॉप और जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने  ब्लैक बूट्स पेयर किए थे। उन्होंने अपनी ब्लैक जैकेट हाथों में पकड़ रखी थी और दोनों स्टाइलिश तरीके से चल रहे थे। इस दौरान वह नोमेकअप लुक में दिखीं।  

PunjabKesari

फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों एयरपोर्ट पर साथ तो चल रहे हैं लेकिन एक-दूसरे बात नहीं कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।  

PunjabKesari

लंबे समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चाएं हो रही है। वैसे, तो कपल 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाला था लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। अब खबर है कि इस साल आलिया कपूर खानदान बहू बन जाएंगी। हालांकि अभी इस बात खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों कब शादी करेंगे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्ज की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा रणबीर शमशेरा, एनिमल जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की आरआरआर और करण जौहर की तख्त और रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News