न्यू ईयर पर जंगल सफारी एंजॉय कर रहे रणबीर-आलिया, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

1/1/2022 10:59:43 AM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों न्यू ईयर हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों किस जगह छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में आलिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे इतना कन्फर्म है कि यह एक वाइल्ड लाइफ सफारी है।


तस्वीरों में आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस कैमरे के आगे प्यारी-सी स्माइल दे रही है। वहीं रणबीर ग्रीन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर कोई ड्रिंक पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में शेर और जिराफ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'साल 2022 को कुछ हकुना मताता एनर्जी दे रही हूं। सुरक्षित रहें, मुस्कुराएं, सादा बने रहें और ज्यादा प्यार करें। हैप्पी न्यू इयर।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

काम की बात करें तो रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के अलावा जहां आलिया जल्द ही 'हीरामंडी' और 'RRR' में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर भी 'शमशेरा' और 'एनिमल' में दिखाई देंगे।

Content Writer

Parminder Kaur