सोनम-अानंद की रिसेप्शन पार्टी में आलिया-रणबीर पर ठहरी सबकी निगाहें, दिखी बिंदास केमिस्ट्री

5/9/2018 11:38:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा कल शादी के बंधन बंध गए। शादी के बाद रात को हुई रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के स्टार्स ने नवेले दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया।

इस रिसेप्शन पार्टी में सबकी निगाहें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर ठहर गई। वैसे कुछ दिनों से दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं वहीं दोनों का एक साथ  बार-बार दिखना इनके बीच स्पेशल बॉडिंग का इशारा कर रहा है। 

सोनम की रिसेप्शन पार्टी में आलिया और रणबीर एक दूसरे के काफी करीब नजर आए। दोनों ने सोनम की शादी के रिसेप्शन में न सिर्फ साथ एंट्री ली बल्कि साथ में एक कपल की तरह स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज भी दिए।

इस दौरान आलिया ग्रीन कलर की लहंगा चौली पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं रणबीर व्हाइट कलर के कुर्ता ब्लेजर के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री देखकर सबकी निगाहें दोनों पर टिकी रह गई। 

बता दें कि इनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन में बिजी है। वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक संजू में अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। वहीं इसके अलावा रणबीर जल्द ही ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले है। 

Punjab Kesari