अपने सांवरिया संग वाराणसी रवाना हुईं आलिया, मीडिया को देख लव बर्ड्स ने दी Smile

5/30/2019 3:53:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों एक-साथ समय बिताते नजर आते हैं।

हाल ही में एक बार फिर लव बर्ड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

दरअसल, आलिया और रणबीर अपनी फिल्म के सिलसिले में वाराणसी के लिए रवाना हुए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू करेंगे।

एयरपोर्ट पर आलिया स्काई ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और व्हाइट बैग कैरी किया था, जो उनके कैजुअल लुक को परफैक्ट बना रहे थे।

इसके साथ आलिया ने मिनिमल मेकअप और पोनीटेल की थी। हर बार की तरह उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए। वहीं, रणबीर व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे ट्रेक सूट में काफी कूल दिखे।

इनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। रणबीर आलिया भले ही अपने रिश्ते को लेकर खुलेआम कुछ ना कहें लेकिन दोनों के बीच नजदीकियों को देखकर उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

 

 

Neha