धर्मा ऑफिस से बाहर दिखे रणबीर-आलिया, रात के अंधेरे में ऐसी तस्वीरें आईं सामने

7/30/2019 10:55:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन कपल को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। ऐसे ही बीती रात आलिया और रणबीर को करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन के खार स्थित ऑफिस से बाहर निकलते दिखे। 

इस दौरान आलिया बेज़ कलर की लॉन्ग ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं जबकि रणबीर टीशर्ट और ट्राउज़र में रणबीर कूल दिख रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों यहां फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सिलसिले में होने वाली मीटिंग का हिस्सा बनने पहुंचे थे। तस्वीरों में दोनों अंधेरे में अपने चेहरे को झुकाए नजर आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने के साथ ही अपनी अन्य फिल्मों पर भी काम शुरू करेंगे। आलिया जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों 'सड़क 2', 'इंशाअल्लाह' और 'तख्त' पर काम करना शुरू करेंगी।

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे।

ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।आलिया और रणबीर कपूर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ आने वाले हैं। यह दोनों लव बर्ड्स इस फिल्म के जरिए पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

दोनों ने इस फिल्म की ज्यादातर सूटिंग बनारस में की है, जहां की कई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर सुपरहीरो वाले अवतार में नजर आएंगे। 


 

Neha