शादी की खबरों के बीच आलिया-रणबीर की रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

3/24/2019 1:28:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। वहीं शनिवार रात मुंबई में हुए 'फिल्मफेयर अवार्ड' में भी दोनों ने एक-साथ शिरकत की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आलिया रणबीर के गाल पर किस करती दिख रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।  

स्टेज पर रणबीर को कहा I Love You

बता दें कि जब आलिया को स्टेज पर बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड दिया गया तो उन्होंने एक स्कीच दी। आलिया ने स्टेज पर कहा- आज की रात प्यार के लिए, मेरे खास के लिए, I Love You।'

जल्द कर सकते हैं शादी

खबरें हैं कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों के परिवार वालों की तरफ से इस रिश्ते को मंजूरी मिल गई है हालांकि आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में हैं।

इसके अलावा आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं। 


Smita Sharma