मेहंदी की शाम ऐसी जैसे कोई सपना...पिया के हाथ पर अपना नाम देख चहक उठी आलिया,दुल्हनिया के गाल खींच रणबीर ने लुटाया प्यार

4/16/2022 12:24:58 PM

मुंबई: कौन कहता है कि शादी तामझाम, सोने की चमक और और बैंड बाजा बारात से भरपूर होनी चाहिए? अब बाॅलीवुड के चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के चट्ट मांगनी-पट्ट ब्याह को देखिए! 5 साल एक साथ बिताने के बाद कपल ने 14 अप्रैल को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। अब तक कपल की शादी की कई तस्वीरें आईं।

PunjabKesari

जहां हमने देखा कि आलिया ने लाल जोड़ा ना पहन कर ऑफ व्हाइट साड़ी में दुल्हन बनीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा। आलिया के इस अंदाज को हर किसी ने पसंद किया। वहीं अब कपल की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं,जिन्हें देख ये कहना गलत नहीं है कि कम लोगों में भी काफी धमाल मचाया जा सकता है। आइए डालते हैं आलिया-रणबीर की मेहंदी तस्वीरों पर एक नजर..

PunjabKesari

अपनी मेहंदी में आलिया मल्टीकर चैरी कलर के लहंगे में नजर आईं। इस लहंगे साथ आलिया ने क्राॅप टाॅप कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, मांग टीका, हार और झुमके आलिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं रणबीर अपनी दुल्हनिया संग मैचिंग कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही आलिया का चेहरा चहक उठता है। एक तस्वीर में आलिया अपनी ब्राइडमेड्स के साथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

रणबीर को बाहों में कैद कर उनकी आंखों में खोईं आलिया

PunjabKesari

दुल्हनिया के पैर के पास बैठ उसके गाल खींचते रणबीर

PunjabKesari

एक दूजे में डूबे लव बर्ड्स

PunjabKesari

दिवंगत पापा की तस्वीर थामें रणबीर

PunjabKesari

रणबीर ने आलिया के नाम को मेहंदी से अपने हाथों पर सजाया

PunjabKesari

मां नीतू कपूर  के साथ आलिया के फेवरेट गानों पर जमकर डांस भी किया। 

PunjabKesari

 

अयान मुखर्जी डीजे बने तो इस खुशी के पल में फैमिली मेंबर्स इमोशनल होते भी नजर आए।

इन तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा- 'मेहंदी की शाम ऐसी थी जैसे कोई सपना..प्यार से भरी हुई..परिवार, अच्छे दोस्त, बहुत सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़के वालों की तरफ से सप्राइज प्रफोर्मेंस..आयान का डीजे बजाना..मिस्टर कपूर की तरफ से दिया गया खास प्रफोर्मेंस..सब कुछ हुआ खुशियों के आसूं के साथ आंसुओं के साथ...वो पल खास और शांत थे मेरे प्यार के साथ। ये वो दिन थे और आने वाले दिन भी ऐसे होंगे।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News