''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे रणबीर-आलिया,कुछ इस अंदाज में हुआ कपल का स्वागत

11/26/2019 11:15:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों मनाली में हैं। रणबीर-आलिया मनाली में एक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करने गए हैं। मनाली में रणबीर और आलिया का शानदार स्वागत हुआ।

हाल में इन दोनों की मनाली से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया पारंपरिक मनाली टोपी और मफलर लिए नजर आ रहे हैं।

वह फैंस के साथ पोज दे रही हैं। रणबीर आलिया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शूटिंग 26 नवम्बर से मनाली की वादियों में शुरू होगी। रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में 2 हफ्ते तक होगी। 

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 27 नवम्बर को फिल्म की कास्ट को ज्वाइ करेंगे। सूत्रों की मानें तो सेहत ठीक न होने के कारण अमिताभ के लिए मनाली का मौसम दिक्कत दे सकता है, लेकिन यूनिट ने उनके रहन-सहन व स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारिया की हैं। सभी स्टार  मनाली के 5 स्टार होटल स्पेन रिजॉर्ट में ठहर रहे हैं। यहां विशेषकर अमिताभ के रहने की व्यवस्था को लेकर यूनिट खास गम्भीर दिख रही है।

फिल्म की बात करें तो इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया समेत कई स्टार्स हैं। 

Smita Sharma