बाॅयफ्रेंड रणबीर का हाथ थाम Umang Awards में पहुंची आलिया, दिखी दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग

1/28/2019 11:56:49 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों बीती रात उमंग पुलिस अवॉर्ड में एक-साथ पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले पहुंचे। तस्वीरों में आलिया और रणवीर की जबरदस्त कैमिस्ट्री दिख रही है। इस दौरान आलिया सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणवीर फाॅर्मल पहने हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इस दौरान आलिया के साथ शाहरुख खान भी दिखाई दिए। 

 

परिवार के करीब हुए आलिया-रणबीर 

आलिया और रणबीर एक दूसरे के परिवार के साथ भी अच्छा संबंध बना चुके है। जहां आलिया कपूर खानदान की हर एक पार्टी में शरीक होती है वहीं रणबीर भी समय निकाल कर आलिया के परिवार से मिलने पहुंच जाते है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। सेट से दोनों की अक्सर तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

आलिया ने फिल्म का मुंबई शेड्यूल खत्म कर लिया है, अब वह फिल्म फिल्म 'कलंक' के शूटिंग में बिजी हो गई हैं। इसके अलावा वह गली बॉय को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। 

 

Smita Sharma