बहन करीना की क्रिसमस पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे रणबीर, आलिया के गले में हाथ डाल यूं दिए पोज

12/25/2019 9:35:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अब तो अपने प्यार इजहार भी खुले आम कर दिया है। यही कारण है कि कपल को अक्सर हैंग आउट करते दिख जाते हैं। इसी बीच एक बार यह कपल एक-साथ स्पाॅट हुआ।

लेकिन इस बार दोनों को अंदाज थोड़ा अगल था। दरअसल, बीती रात सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया है। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर,करण जौहर समेत कई स्टार्स पहुंचे।

लेकिन सारी लाइमटलाइट लवबर्ड्स यानि रणबीर-आलिया ले गए। लुक की बात करें तो आलिया ब्लू कलर की  वेलवेट की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

इस दौरान उन्होंने हाथ में एक छोटा बैग भी लिया हुआ था। वहीं रणबीर टी-शर्ट और सिंपल जींस में नज़र आए। उन्होंने कैप से लुक को पूरा किया। इस दौरान की खास बात यह है कि रणबीर ने आलिया के कंधे में हाथ रख दिया और कसकर उन्हें पकड़ लिया।

उनका यह अंदाज उनके रिश्ते को आगे ले जाने की मुहर भी लगा रहा था। कपल ने मीडिया को जमकर पोज दिए। तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। रणबीर-आलिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्र में नजर आएंगे। इसमें  इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की भी स्पेशल अपीयरेंस हैं।

यह फिल्म अगले सा समर में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया 'सड़क 2' और 'RRR' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। वहीं रणबीर 'शमशेरा' में नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'सड़क 2' और 'RRR' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। वहीं रणबीर 'शमशेरा' में नजर आएंगे। 
 

 

Smita Sharma