वाइफ आलिया का हाथ थाम अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में पहुंचे रणबीर, दोनों की केमिस्ट्री ने जीत लिया सबका दिल

12/30/2022 2:15:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बॉलीवुड इंडस्ट्री से खास नाता है। अंबानी की पार्टीज में बॉलीवुड स्टार्स का खूब रौनक-मेला देखने को मिलता है। बीते गुरुवार मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत अंबानी के राधिका मर्चेंट संग रोके के बाद सगाई पार्टी होस्ट की और बॉलीवुड हस्तियों को भी इन्वाइट किया। अनंत और राधिका के सगाई बैश में स्टार्स अपनी फैमिली पार्टनर्स संग शिरकत करते नजर आए। इसी बीच पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब ध्यान खींचते नजर आए।


रणबीर कपूर पत्नी आलिया का हाथ थाम मुकेश अंबानी के घर पार्टी में पहुंचे। गाड़ी से निकलते ही सबकी निगाहें कपल के लुक पर अटक गईं।

 

इस दौरान जहां आलिया भट्ट पेस्टल ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लगीं, वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कुर्ते के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर पहने काफी हैंडस्म लगे।

 

कपल की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया और अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। दूसरी ओर, रणबीर कपूर के पास एनिमल और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्में हैं।
 

 

Content Writer

suman prajapati