Pics: बेस्ट फ्रेंड की प्राइवेट पार्टी में बाॅयफ्रेंड को गले लगाए दिखीं आलिया

9/18/2019 11:32:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा  रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस कपल को आए दिन कई जगहों पर देखा जाता है। हाल ही में ये कपल आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन की बर्थ-डे पार्टी में पहुंची।

इस पार्टी में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार आदित्य सील, गुरफतेह सिंह और अनुष्का रंजन भी पहुंचे थे। ये पार्टी आकांक्षा के घर पर ही थी। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में आलिया बाॅयफ्रेंड रणबीर और कई गेस्ट के साथ पोज देती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं ब्लैक शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

 

एक तस्वीर में आलिया ने रणबीर को गले लगाया हुआ है। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर ने हाल ही में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं।

ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया 'सड़क 2', 'RRR'और 'तख्त' में नजर आएंगी। वहीं रणबीर की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'शमशेरा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित राॅय हैं। 

Smita Sharma