Pictures: बाॅयफ्रेंड रणबीर संग ऑटो रिक्शा राइड पर निकली आलिया, एक-दूसरे में प्यार में खोया दिखा कपल

2/27/2021 11:14:24 AM

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल को लंच डेट, मूवी डेट के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कोई इवेंट हो या फंक्शन हर जगह इस कपल को एक-साथ देखा जाता है। फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को काफी पंसद कर रहे हैं। एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में दोनों मुंबई की सड़कों पर ऑटो राइड का मजा लेते दिख रहे हैं। दरअसल,रणबीर और आलिया क विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। शूटिंग से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब हुए नजर आ रहे हैं।

लुक की बात करें तो आलिया ग्रीन कुर्ता और पिंक दुपट्टा में दिख रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है।

आलिया इस दौरान बालों की चोटी बनाए हैं जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं, रणबीर कपूर पोलो टी-शर्ट और मैंचिंग ट्रैक पैंट्स में नजर आए। रिपोर्ट की मानें तो ये कपल एक चिप्स ब्रांड के लिए ऐड शूट कर रहा हैं।

कुछ तस्वीरों में आलिया और रणबीर डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। आलिया रणबीर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है,जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। आलिया एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Content Writer

Smita Sharma