फर्स्ट एनिवर्सरी पर Ranbir ने लेडी लव Alia को दिया इतना महंगा गिफ्ट ! कीमत जान उड़ जाएंगे होश

4/17/2023 9:27:33 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। कपल ने हाल ही में 14 अप्रैल को अपनी पहली सालगिराह मनाई है। इस बीच रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट भी किया गया था। वहीं, अब खबर है कि रणबीर कपूर ने फर्स्ट एनिवर्सरी पर अपनी लेडी लव को काफी महंगी गिफ्ट दिया है। जिसकी कीमत जान किसी को भी झटका लग सकता है। 

 

आलिया को रणबीर ने दिया इतना मंहगा गिफ्ट
दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर एक शनैल बैग के साथ स्पॉट किया गया था। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये बैग यकीनन रणबीर ने पत्नी आलिया भट्ट के लिए लिया है। इसके बाद आलिया को भी बैग कैरी किए देखा गया था। जिसकी वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया ने जो पिंक कलर का बैग लिया हुआ है वह वहीं बैग है जो रणबीर ने उनके लिए लाए थे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

सामने आई बैग की कीमत
वहीं, इस बीच एक ऑनलाइन स्टोर की वेब साइट पर आलिया भट्ट जैसे बैग की कीमत और जानकारी सामने आई है। जिसके मुताबिक ये बैग बकरी की खाल से बना है। वहीं, कीमत की बात करें तो, अमेरिकी डॉलर के हिसाब से इस बैग की कीमत करीब 12,250 डॉलर है। यानी भारतीय रुपये में इस पिंक शनैल क्लासिक बैग की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा है।      

 

 

हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये बैग रणबीर ने ही आलिया को दिया है।                                     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News