दादासाहेब आवॉर्ड के लिए अपने आपको डिजर्विंग नही मानते Ranbir, आलिया के लिए कही ये बात

2/23/2023 12:56:31 PM

नई दिल्ली। मुंबई में हाल ही में दादासाहेब फाल्के अवार्ड का आयोजन किया गया था। जहां टीवी सितारों से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। इस इवेंट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt)को गंगूबाई काठियावाड़ी में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था। वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी ब्राह्मस्त्र में अपनी अदाकारी के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। अवार्ड मिलने पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है।  

 

अपने आप को डिजर्विंग नहीं मानते रणबीर
इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशम में लगे हुए हैं। हाल ही में एक प्रमोशन एवेंट में ही रणबीर अपने और आलिया को अवार्ड मिलने पर अपना रिएक्शन दिया है। इस दौरान एक्टर ने कहा कि वह काफी ग्रेटफुल हैं कि उन्हें प्रेस्टिजियस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि वह पूरी तरह से इसके हकदार हैं क्योंकि ब्रामास्त्र में उनका प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं था। रणबीर ने कहा- "सबसे पहले तो मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे ये सम्मान दिया गया। मुझे नहीं लगता कि मैं ब्रह्मास्त्र के लिए पूरी तरह से इसके लायक हूं। बहुत बड़ी एक्टिंग परफॉर्मेंस नहीं थी। जब भी कुछ अवॉर्ड आता है तो बेशक आपको बहुत अच्छा लगता है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

आलिया के लिए जताई खुशी
वहीं, रणबीर ने वाइफ आलिया भट्ट को अवॉर्ड मिलने पर काफी खुशी जाहिर की और उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की। रणबीर ने कहा- मैं बहुत उत्साहित हूं कि आलिया ने पुरस्कार जीता क्योंकि वह वास्तव में गंगूबाई में अपने परफॉर्मेंस के लिए पूरी तरह डिजर्विंग थीं। मुझे लगता है कि यह उनकी अब तक के बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। उन्होंने कहा, लेकिन जब अवॉर्ड मिलता है, पीठ पे एक थप्पी मिलती है कि चलो आपने ठीत काम किया। 

 

जल्द रिलीज होने वाली है रणबीर की फिल्म 
बता दें कि, रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की बात करें तो ये लव रंजन के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक ब्रेकअप आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है जो अपने छिपे हुए इरादों के साथ एक यंग महिला (श्रद्धा कपूर) के प्यार में पड़ने का ड्रामा करता है। रणबीर और श्रद्धा के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा और कई अन्य कलाकार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News