नए विज्ञापन में रणबीर कपूर और अनन्या पांडे की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, फैंस बोले- इन्हें साथ में फिल्म में लाओ

10/9/2023 4:59:07 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री और एनिमल स्टार रणबीर कपूर ने विज्ञापन में जल्द ही शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई है और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। पूरे विज्ञापन में, यह बहुत स्पष्ट हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत सहज संबंध साझा करते हैं, जो उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में तब्दील होता है।

 

अनन्या पांडे और रणबीर कपूर दोनों पहले भी विज्ञापन अभियानों का हिस्सा रहे हैं, अनन्या हाल ही में जिमी चू के दिवाली कैंपेन का चेहरा बनी हैं। अभिनेताओं ने कुछ वास्तविक भावनाएँ दिखाईं, जिससे विज्ञापन दर्शकों के लिए और अधिक प्रासंगिक बन गया, फैंस अब सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि वे स्क्रीन पर कितने प्रामाणिक थे।

 

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: "क्या हम कुछ समय निकल कर इनकी सराहना कर सकते है कि @ananyapanday और रणबीर कितने अच्छे दिखते हैं एक साथ? एक अन्य प्रशंसक ने यह भी कहा: उनका ऑनस्क्रीन कनेक्शन ऐसा महसूस हुआ जैसे आप वास्तविक जीवन में देखेंगे यह कहना सही होगा कि अनन्या पांडे और रणबीर कपूर दोनों के प्रशंसक यह देखने को बेताब हैं कि यह अद्भुत केमिस्ट्री कब बॉलीवुड की शोभा बभाएगी।

Content Editor

kahkasha