जूते दो पैसे लो: जूता चुराई की रस्म में रणबीर कपूर की जेब होगी खाली,सालियों को देंगे इतने लाख रुपए

4/13/2022 10:02:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की मोस्ट अवेटिड वेडिंग्स में से एक है। कपल के खास दिन में चंद दिन बाकी है ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हैं। कृष्णा राज हाउस से लेकर रणबीर के बांद्रा वाले घर तक गर जगह रोशनी से जगमगा उठी है। कपल की शादी को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। वहीं अब इस कड़ी में एक और अपडेट शामिल हो गया है।

खबरों की मानें तो रणबीर ने पहले ही जूता चुराई में देने वाला शगुन तय कर लिया है। शादियों में दुल्हन की बहनों के लिए जूता चुराई की रस्म काफी खास होती है और आलिया भट्ट की शादी में भी ऐसा ही होने वाला है।

ऐसे में रणबीर ने जूता चुराई में अपने सालियों को देने वाला शगुन पहले ही तय कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ जूता चुराई के लिए रणबीर कपूर ने 1 लाख रुपये का बजट सेट कर रखा है। 

आलिया और रणबीर ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इन सबके बीच दोनों की शादी से जुड़ी रस्में भी काफी सिंपल तारीके से होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने किसी भी सेलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट और फोटोग्राफर्स को अपनी शादी के लिए हायर नहीं किया गया है। खबर ये भी है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में संगीत सेरमनी बहुत ग्रैंड नहीं होगी, बल्कि वो सिर्फ मेहंदी फंक्शन में ही कुछ गानों पर डांस करके इसे एन्जॉय करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह 14 से 17 अप्रैल के बीच आयोजित होंगे। कपल 19 अप्रैल को इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन करेगा।

Content Writer

Smita Sharma