Pics: रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना ने दिए फ्रेड्शिप गोल्स, राम लला की प्रतिष्ठा से सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें

1/23/2024 10:54:32 AM

मुंबई: 22 जनवरी, 2024 का दिन पूरे देश के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण था। देशवासियों का 500 साल का इंतजार पूरा हो गया है। राम नगरी अयोध्या में राम लला विराजमान हो गए हैं। देश के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीरामजन्मभूमि गर्भगृह के भीतर रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की। इस प्राण-प्रतिष्ठा में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे प्यारे कपल्स शामिल हुए। इस दौरान से इन दोनों कपल्स की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

 

सामने आई तस्वीर में दोनों कपल्स को एक साथ समय बिताते हुए दिल छू लेने वाले पल बिताते देखा गया जो इस शुभ अवसर पर वास्तविक सौहार्द का प्रदर्शन कर रहा है। तस्वीर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ खड़े हैं। सभी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही हैं। तस्वीर में रणबीर ने आलिया को प्यार से पकड़ रखा है, जबकि उनका दूसरा हाथ विक्की के कंधों पर है। इस तस्वीर में साइड में कैटरीना दिखाई दे रही है। जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। 

 


फैंस चारों की सच्ची दोस्ती की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, रजनीकांत, राम चरण, सचिन तेंदुलकर, विवेक ओबेरॉय, हेमा मालिनी, अनिल कुंबले, कैलाश खेर, मनोज जोशी, सुभाष घई, धनुष, महावीर जैन, रोहित सहित कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma