VIDEO: कुंभ में लॉन्च हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो, आया फर्स्ट एनिमेटेड लुक

3/5/2019 10:19:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने कुंभ पहुंचे। प्रयागराज में हजारों लोगों को भीड़ के बीच इन दोनों स्टार्स ने अपनी आने वाली फिल्म का लोगो लॉन्च किया।

फिल्म का लोगो लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने यह खास तैयार की थी जिसमें कई ड्रोन्स की मदद से हवा में कलाकृतियां सृजित की गईं। सबसे पहले हवा में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज प्रकट होता है और उसके बाद कुंभ 2019 लिखा गया। इन दोनों के बाद हवा में फिल्म का टाइटल और लोगो लॉन्च किया गया।

 

रणबीर और आलिया द्वारा लॉन्च किए गए ड्रोन्स और हवा में प्रकट किए गए लोगो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर और आलिया बहुत रोमांटिक अंदाज में साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें आनी शुरू हुई थीं। इस लोगो को साथ ही फिल्म का पहला एनिमेटेड लुक सामने आया है। इस ग्रैंड एक्सपेरिमेंट की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

आलिया-रणबीर ने की संगम आरती

इस दौरान आलिया और रणबीर ने कुंभ में पूजा अर्चना व संगम आरती भी की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस पूरे इवेंट को मेकर्स ने धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट किया।

फिल्म की बात करें तो खबर है कि इसमें अमिताभ भगवान ब्रह्मा का किरदार निभाते नजर आएंगे और नागार्जुन विष्णु के रोल में दिखेंगे। वहीं मौनी का रोल फिल्म में निगेटिव होगा। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma