जिगर के टुकड़े को सीने से चिपकाकर पत्नी आलिया संग जामनगर से रवाना हुए रणबीर, कैमरे को देख मुंह बनाती राहा ने लूट ली सारी लाइमलाइट

3/4/2024 12:26:25 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इसी साल जुलाई में  राधिका मर्चेंट संग शादी रचाएंगे। शादी से पहले 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया  जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे थे।

वहीं अब जश्न मनाने के बाद ये बी-टाउन स्टार्स मुंबई लौट रहे हैं। आज सुबह आमिर खान से लेकर सैफ, करीना तक तमाम स्टार्स घर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किए गए। वहीं आलिया-रणबीर भी अपनी लाडो राहा के साथ मुंबई रवाना हो गए।

इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं जो हमारा दिल जीत रही हैं। इस दौरान रणबीर कपूर ने जहां ऑल ब्लैक आउटफिट पहना था तो वहीं आलिया ने पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था।

कपल की लाडली इस दौरान ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप टीशर्ट के साथ ब्लू स्कर्ट में काफी प्यारी लग रही थीं। दो चोटियां राहा की क्यूटनेस पर चार-चांद लगा रही थीं।

इस दौरान नन्हीं राहा पापा रणबीर के सीने से चिपकी दिखीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैमरे को देख राहा ने भी पापा की गोद में बैठे-बैठे ही खूब बनाया चेहरा।

नन्हीं राहा कभी सोच-विचार में दिखी तो कभी मुंह बनाती आई नजर। कुछ तस्वीरों में रणबीर कपूर अपनी लाडली राहा के माथे को चूमते दिखे। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma