Wedding Date Out: 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगे आलिया-रणबीर! मैरिज से पहले दोस्तों को ग्रैंड बैचलर पार्टी देंगे एक्टर

4/5/2022 12:12:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के मोस्ट पॉपूलर कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में कपल की वेडिंग डेट का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चर्चित लवबर्ड महज कुछ दिनों यानि 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगा। अपनी शादी से पहले, रणबीर घर पर अपने करीबी दोस्तों के लिए एक बैचलर पार्टी होस्ट करने की योजना बना रहे हैं और उनकी गेस्ट लिस्ट का भी खुलासा हो गया है।

PunjabKesari


एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा, “आलिया के नाना एन राजदान की हालत नाजुक है और उन्होंने आलिया को रणबीर से शादी करते देखने की इच्छा व्यक्त की। मिस्टर राजदान रणबीर के काफी शौकीन हो गए हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।"

PunjabKesari


आगे बताया गया कि कपल की शादी मुंबई के चेंबूर में आरके हाउस में होगी, जिसमें केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल होंगे।

PunjabKesari


वहीं एक अन्य रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया, "रणबीर अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी के बेहद करीब हैं। वह शादी से पहले बैचलर पार्टी की योजना बना रहे हैं। इसमें शोबिज की दुनिया से उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे और उनके बचपन के दोस्त। 


हालांकि न तो अभी तक ब्राइडल और न ही दूल्हे पक्ष ने आलिया-रणबीर की शादी की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।

काम की बात करें तो रणबीर और आलिया पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News