फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर नए घर का कंस्ट्रक्शन वर्क देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, पत्नी को बाहों में लिए पोज देते दिखे एक्टर

4/15/2023 11:27:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद पिछले साल फैमिली की मौजूदगी में शादी रचाई थी। वेडिंग के बाद दोनों को प्यार से दिन बिताते हुए 1 साल पूरा हो गया है। अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी पर कपल बेहद खुश दिखा और इस मौके पर दोनों को एक साथ वक्त बिताते स्पॉट हुए। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे थे। हालांकि, इस दौरान दोनों का कैजुअल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

आलिया के लुक की बात करें तो इस दौरान वह व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आईं। खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। जबकि रणबीर का इस दौरान ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

एक्टर अपनी वाइफ को बाहों में लेकर घर के अंदर जाते दिखे। दोनों की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी से पहले एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था और फिर 14 अप्रैल, 2022 को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के कुछ महीनों बाद 6 नवंबर को बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News