भगवान वाल्मीकि पर विवादित टिप्पणी मामले में एक्टर राणा जंग बहादुर गिरफ्तार, बोले- मुझे माफ करे, गलती हो गई

7/7/2022 11:55:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी और पंजाबी फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर राणा जंग बहादुर को जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर यह कार्रवाई भगवान वाल्मीकि पर विवादित टिप्पणी मामले में की गई है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक टीवी प्रोग्राम में भगवान वाल्मीकि पर विवादित टिप्पणी के जरिए एक समूह की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं।  

 

PunjabKesari


एक दिन पहले ही न्यायालय ने राणा जंग बहादुर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की और बाद में पुलिसि ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया। शाम को पुलिस ने राणा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस दौरान राणा ने मीडिया के सामने कहा- मैं समाज से माफी मांगता हूं। मैं लोगों को हंसाने का काम करता हूं। समाज बड़ा है, मुझे माफ करे, मुझसे गलती हो गई।

PunjabKesari


बता दें, जालंधर और होशियारपुर में वाल्मीकि भाईचारे के लगातार विरोध के बाद उन पर नई बारादरी थाने में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में कुछ दिन पहले ही वाल्मीकि समुदाय के प्रतिनिधियों ने अकाली दल के नेता चंदन ग्रेवाल के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू से मुलाकात करके राणा जंग बहादुर की गिरफ्तारी की मांग की थी। वाल्मीकि संगठनों ने एक्टर की 10 जुलाई तक गिरफ्तारी न होने पर 11 जुलाई को जालंधर बंद करने की चेतावनी दी थी। इतना ही नहीं, वाल्मीकि समुदाय के प्रतिनिधियों ने जगह-जगह राणा का पुतला भी फूंका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News