किडनी हो गई थी फेल, मौत के मुंह से बाहर निकले राणा दग्गुबाती, बोले ''मरने के थे 30 प्रतिशत चांस''

11/24/2020 11:48:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म बाहुबली में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया। लेकिन एक्टर का बीता साल उनके लिए बेहद दर्द भरा गुजरा। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें वो काफई दुबले और बीमार नजर आए। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस हैरान हो गए और कयास लगाना लगे कि वो बीमार चल रहे हैं। ऐसी खबरों पर एक्टर ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है।


हाल ही में राणा दग्गुबाती ने अपनी सेहत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह किडनी और दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेस थे। 


राणा ने सामन्था अक्किनेनी के चैट शो ‘सैम जैम’ में बताया कि “फास्ट फॉरवर्ड में चल रही लाइफ में पॉज़ का बटन भी होता है। मुझे एक साथ बीपी, हार्ट के आस-पास कैल्सिफिकेशन और किडनी फेलियर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा था। स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेज थे और 30 प्रतिशत मौत का खतरा भी था।


बता दें इससे पहले अफवाह थी कि राणा ने विदेश जाकर किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। लेकिन इन अफवाहों को खारिज करते हुए एक्ट ने कहा था कि उन्होंने कोई किडनी ट्रान्सप्लान्ट नहीं करवाया है और वे एकदम स्वस्थ हैं। 


वर्क फ्रंट पर, राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म हाथी मेरे साथी है। इस फिल्म में एक्टर का अलग ही अंदाज नजर आएगा और ये साल 2021 की शुरूआत में रिलीज की जाएगी। फिल्म में राणा दग्गुबाती के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन अहम रोल में नजर आएंगे। 


 

suman prajapati