Wedding Album: राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ लिए सात फेरे,शादी के जोड़े में खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन

8/9/2020 9:03:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

कपल की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में बड़े धूमधाम से हुई। शादी में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं से हुईं। शादी में मिहीका पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं तो वहीं राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल सिल्क की धोती कुर्ता में नजर आए। 

PunjabKesari
राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस शादी का हिस्सा बने।  इसके अलावा राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार लोग शादी में शामिल हुए। कोविड के चलते कम गेस्ट को बुलाया गया है। शादी में शामिल होने वाले हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसके अलावा समारोह स्थल को समय- समय पर सैनिटाइज किया गया था। 

PunjabKesari

मिहिका बजाज बिजनेस से जुड़ी हुई हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। मई में दोनों ने गुपचुप सगाई की। दोनों की शादी की शुभकामनाएं खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी दी।

PunjabKesari

बता दें कि राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने- माने अभिनेता हैं और फिल्म निर्माता सुरेश बाबू दग्गुबाती के बड़े बेटे हैं। इन्हें सबसे ज्यादा फेमस एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी हुई फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव का किरदार निभाने पर मिली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News