सिर्फ 3 दिन बाद गर्लफ्रेंड मिहिका संग सात फेरे लेने जा रहे हैं ''भल्लादेव'', कोरोना के चलते ऐसा होगा शादी में इंतजाम

8/5/2020 11:04:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लादेव' का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राणा दग्गुबाती बहुत जल्द गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कपल 8 अगस्त तो शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों पक्ष के परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 


राणा दग्गुबाती के पिता और निर्माता सुरेश बाबू ने बेटे की शादी की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि राणा अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका संग 8 अगस्त को शादी करने जा रहे हैं। शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे और शादी हैदराबाद मे होगी। कोरोना वायरस के चलते शादी में दिशा निर्देशों का खास ध्यान रखा जाएगा। 


जानकारी के लिए बता दें कोरोना वायरस के चलते शादी में सिर्फ 30 लोग ही शामिल होंगे। शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज़ से की जाएगी। शादी में फ़िल्म इंडस्ट्री किसी भी शख्स को न्यौता नहीं दिया गया है। शादी में एंट्री से पहले सबका कोविड 19 टेस्ट होगा।  

बता दें राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करके सभी क चौंका दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिहिका संग सगाई की फोटो शेयर कर इसे पब्लिक किया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था, वहीं अब फैंस बेसब्री से कपल को शादी को जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं। 
 
 

Edited By

suman prajapati