सेलिब्रेशन: ट्रे़डिशनल लहंगे में खूबसूरत दिखीं राणा दग्गुबाती की दुल्हन, मास्क पहन करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट

6/23/2020 2:04:14 PM

मुंबई: 'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में परिवार वालों के बीच मिहीका संग सगाई कर ली थी। वहीं अब राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज  की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

इन तस्वीरों में राणा दग्गुबाती की होने वाली दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक है। लुक की बात करें तो ग्रीन और ऑरेंज कलर के ट्रेडिशनल लहंगे में मिहीका बजाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मिहीका बजाज ने दुल्हन के इस गेटअप में 18 पोल्का, रूबी और गुलाबी नगों से सजा बेहद कीमती जादू माला पहनी है जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। ट्रेडिशनल लहंगे के साथ मिहीका बजाज ने मैचिंग मांग टीका भी लगाया है।

इतना ही नहीं  मिहीका बजाज ने लहंगे के साथ मास्क लगाए अपनी तस्वीरें शेयर की है। उम्मीद है कि Covid 19 के कहर के बीच दूल्हा-दुल्हन इसी तरह से मास्क लगाए शादी की रस्म अदा करते नजर आएंगे।

  

बता दें कि राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने उनकी शादी के बारे में बताते हुए कहा था कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज में देर हो सकती है।

Smita Sharma