Pics: लॉकडाउन के बीच राणा दग्गुबाती ने दी फैंस को खुशखबरी, गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग रचाई सगाई

5/21/2020 2:34:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म ‘बाहुबली’ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि एक्टर ने लॉकडाउन के बीच 21 मई को गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी राणा ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अब कपल की सगाई की ये प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। चलिए देखते हैं..

PunjabKesari
इंस्टाग्राम अकाउंट पर राण दग्गुबाती ने सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा, And it’s official! वायरल तस्वीरों में राणा और मिहिका ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on May 20, 2020 at 11:00pm PDT

शादी की डेट्स पर राणा के पिता सुरेश राणा का कहना है कि वो कोरोना महामारी के बाद सर्दियों में अपने बेटे की शादी का प्लान कर रहे हैं।

 

PunjabKesari 
बता दें, कुछ दिनों पहले ही राणा ने मिहिका संग अफेयर की खबरों पर खुलासा किया था और उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि उसने हां कह दिया है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो राणा दग्गुबाती कई तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ राणा के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में राणा के भल्लालदेव के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

PunjabKesari

वहीं उनकी गर्लफ्रेंड मिहिका हैदराबाद में इंटीरियर डिजाइनर हैं और साथ ही इवेंट मेनेजमेंट कंपनी भी चलाती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News