''राम सेतू'' स्टार अक्षय कुमार ने दी भगवान श्री राम के जन्मदिवस की बधाई,ट्वीट कर बोले-''जय सिया राम''

4/21/2021 11:59:52 AM

मुंबई: आज पूरे देश में रामनवमी यानि भगवान श्री राम के जन्मदिवस का महोत्सव मनाया जा रहा है। लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से रामनवमी के अवसर पर भव्य शोभायात्रा नहीं निकाली जा रही है। ऐसे में लोग घरों में बैठकर भी भगवान राम की आराध्ना कर रहे हैं।

PunjabKesari

बाॅलीवुड स्टार्स भी फैंस को रामनवमी की बधाई दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने फैंस को रामनवमी की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'टीम 'रामसेतु' की तरफ से आप सब को भगवान श्री राम के जन्‍मोत्‍सव की हार्दिक शुभकामनाएं। जय सिया राम।' अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु में काम कर रहे हैं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिस हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अक्षय कुमार के पास कई फिल्में पाइपलाइन हैं। अक्षय कुमार के पास बेलबाॅटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज को तैयार है। लेकिन कोरोना की वजह से 2 बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव आ चुके हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है।  5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा था- 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हैं, जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।' वहीं 12 अप्रैल को अक्षय कुमार ने घर वापसी की थी। 
 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static