46 लाख से ज्यादा बार देखा गया रामगोपाल वर्मा की फिल्म Lakshmi's NTR  का ट्रेलर

2/16/2019 12:06:59 AM

मुंबईः बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘लक्ष्मीज एनटीआर’ का ट्रेलर वायरल हो गया है। इसे 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म को लेकर दर्शकों में कितनी उत्सुकता है इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि गुरुवार को ऑनलाइन जारी किए जाने के एक घंटे के भीतर ही साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार इसे देखा गया।

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘महज 24 घंटे में ‘लक्ष्मीज एनटीआर’ के ट्रेलर को 40 लाख बार देखा गया। ईश्वर का आशीर्वाद सच में हमारे साथ है।’’ वर्मा ने कुछ महीने पहले एनटीआर पर फिल्म बनाने का इरादा जताया था। तेलगू देशम पार्टी के नेताओं ने इस पर आरोप लगाते हुए आशंका जताई थी कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का इसमें गलत चित्रण हो सकता है । आरोपों से इंकार करते हुए वर्मा ने कहा कि उनकी फिल्म एनटीआर के अंतिम दिनों से जुड़ी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की जिंदगी किस तरह बदलती है जब उनकी जिंदगी में दूसरी पत्नी के रूप में लक्ष्मी पार्वती आती हैं। दोनों की मुलाकात उस दौरान होती है जब NTR की जीवनी लिखी जा रही होती है। ट्रेलर में जहां एक तरफ NTR के निजी जीवन की बात हुई है वहीं दूसरी तरफ उनके पॉलिटिकल करियर को लेकर भी बात की गई है।

Pawan Insha