कंगना से मिले केद्रीय मंत्री रामदास आठवले, सुरक्षा का वादा कर एक्ट्रेस को दिया राजनीति में आने का न्योता

9/11/2020 10:32:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना और कंगना रनौत के बीच जारी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के चीफ रामदास आठवले एक्ट्रेस से मिलने पहुंचे। इस दौरान अठावले और कंगना के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई और उन्होंने एक्ट्रेस को सुरक्षा का वादा करते हुए राजनीति में आने का भी न्योता दिया। 

PunjabKesari


गुरूवार रामदास आठवले ने कंगना के घर पहुंच कर एक घंटे तक बातचीत की। कंगना से मुलाताक के बाद आठवले ने बताया कि कंगना आठवले ने कहा, 'कंगना से साफ कहा है कि वह राजनीति में इंट्रेस्ट्रेड नहीं हैं और जब तक वह फिल्मों में काम कर रही हैं, राजनीति से जुड़ने की उनकी इच्छा नहीं है। लेकिन अगर वह बीजेपी या RPI जॉइन करना चाहती हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।'  


RPI नेता ने बताया कि मैंने कंगना रवौत से मिलने के बाद उन्हें  बताया कि उन्हें किसी के डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई सबकी है। मेरी पार्टी हमेशा कंगना के साथ है। इस दौरान कंगना ने बताया कि उन्हें दफ्तर के अंदर भी तोड़फोड़ की गई। बीएमसी ने उनके दफ्तर के फरनीचर को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। 

PunjabKesari


इनता ही नहीं कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर आठवले ने कहा कि कंगना राजनीति में नहीं आना चाहती। उनकी समाज में एकता बनाने की रुचि है। अपनी अगली फिल्म में कंगना दलित की भूमिका निभा रही हैं और साथ ही उन्होंने जाति प्रथा को खत्म करने की भी बात की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News