रामायण की ''सीता'' ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया आज के ''राम'', राजनीति में आने को लेकर ये था दीपिका का जवाब

5/19/2020 6:01:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन में रामानंद सागर की 'रामायण' के दोबारा टेलीकास्ट के बाद सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सुर्खियों में बनी हुईँ हैं। एक्ट्रेस आए दिन शो के किसी न किसी पहलू पर पोस्ट करती रहती हैं या इंटरव्यू को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में आज के राम के बारे में खुलासा किया है।


दरअसल, दीपिका चिखलिया से उनके उस बयान पर सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को 'राम' बताया था। इस पर उनका कहना था 'वो रैपिड फायर राउंड के दौरान दिया गया जवाब था।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, इस मुश्किल घड़ी में अगर कोई इंसान हमारे लिए महत्वपूर्ण है, तो वो हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी। मेरे लिए 'राम' का मतलब था कि वो मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा है। मै अब भी अपनी बात पर खरी हूं। हमारे पीएम जिस तरह देश के लिए सेवा कर रहे हैं, वो सच में काबिले तारीफ है। मेरा आज भी यही कहना है कि पीएम मोदी आज के 'राम' हैं।"

राजनीति में फिर से आने की बात पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया 'मैंने कभी ये नहीं कहा कि मैं राजनीति में वापस आना चाहती हूं। लेकिन मैं किसी भी तरह सामाजिक सेवा जरूर करना चाहूंगी। क्योंकि मुझे लगता है कि अगर हमारे बोलने से कुछ फर्क पड़ता है तो मैं उसके बारे में बोलना पसंद करूंगी। अगर मेरे बोलने से किसी का भला होता है तो मैं जरूर बोलूंगी।''



बता दें इससे पहले दीपिका ने एक बयान में कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी आज के राम हैं। इसके बाद कईयों में उनकी इस बात का समर्थन किया था तो कईयों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की थी।


 

Edited By

suman prajapati