30 साल पहले बिजनेसमैन से रचाई थी रामायण की ''सीता'' ने शादी, रिसेप्शन में पहुंचे थे राजेश खन्ना

4/17/2020 12:54:46 PM

मुंबई: रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' जब से टीवी पर दोबारा प्रसारित हुई है तब से ही शो के सभी स्टार्स एख बार फिर चर्चा में आ गए गैं। इस धारावाहिक सीरियल को आज भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना पहले मिला था। रेटिंग्स के मामले में इसने कई शोज को पीछे छोड़ दिया है। इस शो की वजह से अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को इतनी शोहरत मिली, जो इन्‍होंने स्‍वप्‍न में भी नहीं सोची होगी। ये दोनों कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे।

PunjabKesari

वहीं अब जब 'रामायण' का प्रसारण दोबारा हो रहा है तो फैंस इस सीरियल के कलाकारों के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं माता सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की असल जिंदगी के बारे में।

PunjabKesari
दीपिका ने रामायण की लोकप्रियता के बाद 1991 में गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली थी। दोनों की शादी के रिसेप्शन में खुद राजेश खन्ना ने शिरकत की थी। उस समय दीपिका इतनी पॉपुलर थीं कि वह कहीं भी जातीं लोग उनका आशीर्वाद लेने दौड़ पड़ते थे।

PunjabKesari

वह सीता के किरदार की वजह से अपने कपड़ों पर भी खास ध्यान देती थीं। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के पति एक कॉस्मैटिक कंपनी है। शादी के बाद दीपिका ने इंडस्ट्री के दूरी बना ली थी।  दीपिका पति की कंपनी में रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं। ये कंपनी श्रंगार बिंदी और नेलपॉलिश बनाती है। दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं।  

PunjabKesari

आयुष्मान की फिल्म बाला से की इंडस्ट्री में वापसी

दीपिका को हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में देखा गया था। फ‍िल्‍म बाला में उन्‍होंने यामी गौतम की मां का रोल निभाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News