शाॅर्ट स्कर्ट...हाथ में ड्रिंक..टीवी की ''सीता'' उर्फ दीपिका च‍िखालिया का ऐसा अवतार देख हैरान हुए फैंस, बोले-''मां ये कौन सा रूप''

5/22/2022 3:40:04 PM

मुंबई: फिल्म या सीरियल में नजर आने वाले कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो सालों-साल लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं। ऐसा ही एक किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस दीपिका च‍िखालिया। रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका च‍िखालिया ने संजीदगी और भावुकता भरे अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। हालांकि रियल लाइफ में टीवी की सीता काफी स्‍टाइलिश और फैशलेबल हैं।

रियल लाइफ में फैशन के तमाम प्रयोग करती हैं और हर तरह के आउटफ‍िट पहनती हैं। कई बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक बार फिर टीवी की सीता अपने लुक्स को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। दीपिका च‍िखालिया ने 22 मई को अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट, ब्लू शाॅर्ट स्कर्ट में बोल्ड दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने नेकटाई और स्नीकर्स कैरी किए थे। तस्वीर देख लग रहा है कि ये किसी थीम पार्टी की है। दीपिका तस्वीर में थाम में ड्रिंप थाम अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-रविवार को स्कूल के लिए रवाना। जैसी ही दीपिका ने ये तस्वीर शेयर की लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। लोगों ने उनकी आउटफिट और हाथ में शराब थामने पर नाराजगी जाहिर की। 

 

एक ने लिखा-'ये आपका कौन सा अवतार है...? सॉरी देख कर बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा।' एक अन्य ने लिखा- "मां ये आपने हाथ में कौन सी ड्रिंक ले रखी है। एक यूजर ने लिखा- आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए, हमने आपको देवी का दर्जा दिया है।'' देखें यूजर्स के कमेंट्स....

वहीं बढ़ती ट्रोलिंग को देखते हुए दीपिका ने इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिया। 

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जब वापस से रामायण ने टीवी पर वापसी की थी उस दौरान एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चा में आई। रामायण में भगवान राम का रोल अरुण गोव‍िल ने माता सीता का किरदार  दीपिका दीपिका चिखलाखिया ने निभाटा था। शो की वजह से दोनों सितारों को इतनी शोहरत मिली जो इन्‍होंने सपनों में भी नहीं सोची होगी। ये दोनों स्टार्स कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे।  

दीपिका ने राज किरन के साथफिल्म सुन मेरी लैला से 1983 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा। उसके बाद 1985 में लगातार चार हिंदी फ‍िल्‍में दी। दीपिका ने हिंदी के अलावा मलयालम, भोजपुरी, बंगाली, तेलुगू, तमिल और गुजराती फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। 

Content Writer

Smita Sharma